आपला जिल्हा

मुसलमानों का वाली कौन ?

*हिमायूँ अली(मुख्य संपादक-RTI NEWS.)* *खबर और जाहिरात देने के लिए संपर्क करे* *8975250567*

नेताओं के झुठे वादे, झुठी दावते, झुठे कार्यक्रम?

न कांग्रेस काम आई ,नाही बीजेपी ,नाही कोई और अन्य पार्टी ?

गरीबों के लिए अलग कायदा, अमिरो के लिए अलग कायदा ?

गरीब की मदत के लिए नही आया कोई दादमहल वार्ड का नगरसेवक ?

                            पिड़ीत का लड़का- सोहेल शेख
                                 पिड़ीत की पत्नी

चंद्रपुर:- चंद्रपुर शहर के दादमहल वार्ड जेल के पिछे दि. 18/5/2023 रोज़ चंद्रपुर शहर महानगरपालिका, चंद्रपुर द्वारा गफुर वल्द शेख अलीमद्दीन नामक व्यक्ती ने घर का बांधकाम अवैध रूप से किया है इसलिए उसका घर तोड़ने के लिए चंद्रपुर शहर मनपा के अधिकारी श्री. बोबडे, आतिक्रमण पथक के साथ पहुँच गए. सुरक्षा के लिए पुलीस प्रशासन की मदत लि गई. सुरक्षा के लिए शहर पुलीस थाने के थानेदार श्री. राजपुत , 2 psi और अन्य पुलीस कर्मी , महिला पुलीस कर्मी के साथ मे मौजुद रहे. आधे से ज़्यादा चंद्रपुर शहर लगभग नझुल ऐरीया मे बसा हुआ है. रोज़ाना अवैध बांधकाम की अनेक शिकायत चंद्रपुर शहर मनपा कार्यालय मे की जाती है परंतु कुछ हि लोगो पर मनपा द्वारा कार्रवाई करते हुई दिखती है.

क्या चंद्रपुर मनपा का बुलडोज़र सिर्फ गरीब लोगो के घरो को तोड़ने का काम करता है ?

मनपा द्वारा पिडीत को सिर्फ नोटीस दीया गया था. परंतु जब मनपा के अधिकारी श्री. बोबडे घर तोडने के लिए पहुँचे तो उन्होने पिडीत को घर तोड़ने आदेश नही दिया ऐसी जानकारी पीड़ित ने दी है. जब मनपा के अधिकारी श्री. बोबडे से इस विषय पर मीडिया ने बात करने की कोशिश की तो उन्होंने बात करने से साफ मना कर दिया.

घटनास्थल पर कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्याक विभाग के चंद्रपुर जिला अध्यक्ष -सोहेल शेख ,कांग्रेस पार्टी के भूतपूर्व नगरसेवक – बापू अंसारी ,भारतीय जनता पार्टी के चंद्रपुर महानगर के सचिव -सैय्यद चांद , aimim के पदाधिकारी -सोहेल मुस्तफाई ,सुल्तान अशरफ अली-( कांग्रेस पार्टी प्रदेश महासचिव सोशल मीडिया) मॉडर्न हार्डवेयर के – बंटी भाई, शहबाज़ भाई , माज़ अहमद सिद्दीकी आदि नेता नगरी और वार्ड के नागरिक उपस्थित थे .

चंद्रपुर शहर के महानगर पालिका के आयुक्त श्री. पालीवाल ने वर्तमान खासदार श्री. बाळु भाऊ धानौरकर जी से फोन पर बात तक नही की तथा चंद्रपुर शहर मनपा के उपायुक्त श्री. गराटे साहब ने अपना फोन बंद कर दिया . सैय्यद चांद द्वारा चंद्रपुर जिले के पालक मंत्री श्री. सुधीर भाऊ मुनगंटीवार जी को अनेक फोन लगाए गए. तो क्या आमदार, खासदार, मंत्री किसी ने भी पीड़ित की मदद जान बुझकर नहीं की ? ऐसा मुस्लिम जनता में चर्चा का विषय बना हुआ है. कई लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं .तो क्या चंद्रपुर शहर महानगरपालिका चंद्रपुर में बने सभी अवैध बांधकाम को तोड़ेगी ? ऐसा चंद्रपुर की जनता में चर्चा का विषय बना हुआ है.

चंद्रपुर शहर महानगरपालिका के सामने गोल बाजार में अनेक दुकानदारों ने मनपा की दुकान की परवानगी लिए बिना 2 मंजिला इमारत खडी कर दी है .

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Download Aadvaith Global App

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker