क्राईम

पुलिस अधीक्षक ने ली आर. टी.आय न्यूज़ की दखल!अवैध सुगंधित तंबाकू माफिया जयसुख पर गुनाह हुआ दर्ज !

*हिमायूँ अली(मुख्य संपादक-RTI NEWS.)* *खबर और जाहिरात देने के लिए संपर्क करे* *8975250567*

चंद्रपुर जिले के हर गली, मोहल्ले, चौराहा, जिला न्यायालय तथा जिलाधिकारी कार्यालय चंद्रपुर, पुलिस स्टेशनों के सामने खुलेआम चल रहा है अवैध सुगंधित तंबाकू का व्यापार !

चंद्रपुर: रामनगर पुलिस द्वारा दी.6 oct 2023 रोज़ डीआरसी हेल्थ क्लब के सामने रामनगर पुलिस को मिली सूचना के आधार पर सुगंधित तंबाकू से भरी गाड़ी वेगनर क्रमांक MH-05 AX -1633

को पड़कर अज्ञात वाहन चालक की विरुद्ध भारतीय दंड संहिता 1860 की धारा 188 ,273,328 तथा अन्न व सुरक्षा अधिनियम 2006 की विविध धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया . आपको बता दे की इस पूरे प्रकरण में शिकायतकर्ता पुलिस अधिकारी है.

पुलिस अधिकारी द्वारा अवैध सुगंधित तंबाकु माफिया जयसुखलाल ठक्कर को बचाने के लिए झुटी कहानी रची गई.

पुलिस द्वारा कहां गया है कि यह कार्रवाई उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर की है. परंतु सच्चाई यह है कि

अरबाज खान, सामाजिक कार्यकर्ता, व्यक्ति द्वारा सुगंधित तंबाकू की गाड़ी को बल्लारपुर से पकड़कर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय,चंद्रपुर में लाया गया. पूरे प्रकरण की जानकारी चंद्रपुर के sdpo सुधीर नंदनवार को दी गई. Sdpo द्वारा गाड़ी को रामनगर थाने में जमा करने के लिए कहां गया.

पुलिस द्वारा रची गई झूटी कहानी का पर्दाफाश R.T.I न्यूज़ के माध्यम से किया गया.

R.T.I न्यूज़ द्वारा खबर प्रसारित करने के बाद तुरंत ही चंद्रपुर जिला पुलिस अधीक्षक रविंद्र परदेसी द्वारा संज्ञान लिया गया .

जिसके बाद अवैध सुगंधित तंबाकू माफिया जयसुख ठक्कर और वाहन चालक गजानन शंकर शेरकी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया.

चंद्रपुर जिले में बड़े पैमाने में पर अवैध सुगंधित तंबाकू का अवैध कारोबार पुलिस प्रशासन तथा अन्न व औषध प्रशासन की मेहरबानी से फल और फूल रहा है ?

अनेक मर्तबा कई सामाजिक संगठनो तथा राजकीय पक्षों द्वारा सुगंधित तंबाकू बंद करने के लिए चंद्रपुर पुलिस अधीक्षक तथा जिलाधिकारी,चंद्रपुर को निवेदन भी दिए गए. महाराष्ट्र राज्य में अनेक वर्षों से सुगंधित तंबाकू पर प्रतिबंध लगाया गया है. सुगंधित तंबाकू माफिया ने चंद्रपुर जिले के खतरनाक अपराधियों को अपने संरक्षण के लिए नियुक्त कर लिया है.

सुगंधित तंबाकू माफिया द्वारा काली कमाई का कुछ हिस्सा उन खतरनाक अपराधियों को संरक्षण करने के लिए भेट स्वरूप दिया जाता है?. चंद्रपुर जिले में सुगंधित तंबाकू को लेकर कभी भी हो सकती है कोई बड़ी दुर्घटना?

चंद्रपूर जिले में कभी भी हो सकती है गोली -बारी की वारदात ? चंद्रपुर जिले के पुलिस अधीक्षक को इस और विशेष ध्यान देने की है आवश्यकता ? ऐसी चर्चा का माहोल लोगों में बना हुआ है  ?

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Download Aadvaith Global App

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker