आरोग्य व शिक्षण

किम्स किंग्सवे हॉस्पिटल्स नागपुर और श्री साई डिवाइन क्योर मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल चंद्रपुर के सयुंक्त तत्वज्ञान में हृदय जांच शिविर का आयोजन

*हिमायूँ अली(मुख्य संपादक-RTI NEWS.)* *खबर और जाहिरात देने के लिए संपर्क करे* *8975250567*

समय:-10 बजे से दोपहर 4 बजे तक 

स्थान:- डॉ- कुबेर हास्पीटल,SBI bank के सामने,s.p कॉलेज रोड, चंद्रपुर

किम्स किंग्सवे हॉस्पिटल्स, मध्य भारत का अग्रणी मल्टीस्पेशालिटी अस्पताल, जो अपने अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे के लिए जाना जाता है, विशेष रूप से ट्रांसप्लांट सर्जरी और अत्यधिक कुशल चिकित्सा पेशेवरों की टीमों के लिए डिज़ाइन किए गए हाई-एंड मॉड्यूलर ऑपरेशन थिएटर, श्री साई डिवाइन क्योर मल्टीस्पेशालिटी अस्पताल के साथ हाथ मिला रहे हैं। चंद्रपुर शहर में हृदय चेकअप कैंप आयोजित करने के लिए। इस शिविर का उद्देश्य सस्ती कीमत पर सर्वोत्तम स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करना है, यह सुनिश्चित करना है कि गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवासभी के लिए सुलभ हो।

गुरुवार, 8 जून 2023 को होने वाले ह्रदय चेकअप कैंप में किम्स किंग्सवे हॉस्पिटल्स के जाने-माने कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. शैलेंद्र गंजेवार की विशेषज्ञता शामिल होगी। डॉ. गंजेवार, क्षेत्र में अपने व्यापक अनुभव के साथ, श्री साई डिवाइन क्योर मल्टीस्पेशालिटी अस्पताल में व्यापक हृदय संबंधी आकलन और परामर्श प्रदान करने के लिए उपलब्ध होंगे।

इस सहयोगी प्रयास का प्राथमिक उद्देश्य चंद्रपुर के लोगों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवा को करीब लाना है। हृदय चेकअप कैंप का आयोजन करके, किम्स किंग्सवे हॉस्पिटल्स का लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि जीवन के सभी क्षेत्रों के व्यक्ति अपनी वित्तीय बाधाओं के बावजूद उत्कृष्ट चिकित्सा सेवाओं का लाभ उठा सकें।

किम्स किंग्सवे हॉस्पिटल्स हमेशा सभी के लिए गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा सुलभ बनाने के अपने दृष्टिकोण के प्रति समर्पित रहा है। श्री साई डिवाइन क्योर मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल के साथ मिलकर चंद्रपुर के निवासियों के लिए इस प्रतिबद्धता को बढ़ाना संभव हो गया है।

इस सहयोग के बारे में बोलते हुए, किग्स किंग्सवे हॉस्पिटल्स के डॉ. शैलेंद्र गंजेवार ने कहा, “हृदय चेकअप कैंप आयोजित करने के लिए श्री साई डिवाइन क्योर मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल के साथ हाथ मिलाकर हम आनंदित हैं। नाममात्र की लागत पर उन्नत स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करके, हम एक महत्वपूर्ण कदम उठा रहे हैं। एक स्वस्थ समाज बनाने की दिशा में एक कदम। अनुभवी चिकित्सा पेशेवरों की हमारी टीम यह सुनिश्चित करेगी कि प्रत्येक व्यक्ति को वह देखभाल मिले जिसके वे हकदार हैं।”

अधिक जानकारी और पंजीकरण विवरण के लिए, कृपया किम्स किंग्सवे हॉस्पिटल्स की आधिकारिक वेबसाइट देखें। संपर्क जानकारी ओर अतिरिक्त विवरण प्रदान किए गए सहायक दस्तावेजों में भी मिल सकते हैं।

किम्स किंग्सवे हॉस्पिटल्स, श्री साई डिवाइन क्योर मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल के साथ साझेदारी में, इस हृदय चेकअप केंप के माध्यम से चंद्रपुर के लोगों की सेवा करने के लिए तत्पर है। साथ मिलकर, हम गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा को सभी के लिए सुलभ बना रहे हैं।

डॉ. कुबेर कोतपल्लीवार (एमडी मेडिसिन) एंड डायरेक्टर श्री साई डिवाइन क्योर मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल चंद्रपुर, श्री एजाज शमी डीजीएम मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशंस किम्स किंग्सवे हॉस्पिटल्स और  रोशन फूलबांधे डीजीएम बिजनेस डेवलपमेंट क्रिम्स किंग्सवे हॉस्पिटल्स पत्रकार परिषद में उपस्थित थे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Download Aadvaith Global App

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker