आपला जिल्हा

दिल्ली पुलिस अधिकारी द्वारा नमाज़ की हालत में नमाज़ी को लात मारने से मुस्लिम समाज की भावनाओ को पंहुची गहरी ठेस – अमान अहमद,जिला अध्यक्ष(aimim, चंद्रपुर)

*हिमायूँ अली(मुख्य संपादक-RTI NEWS.)* *खबर और जाहिरात देने के लिए संपर्क करे* *8975250567*

8 मार्च 2024 रोज दिल्ली के इंद्रलोक में पुलिस अधिकारी द्वारा नमाज़ की हालत में नमाज़ी को लात मारने से मुस्लिम समाज की भावनाओ को पहुंची गहरी ठेस !

घटना के चलते सारे मुस्लिम समाज में आक्रोश ?

 दिल्ली पुलिस का एवम उन पुलिस अधिकारियों का जिन्होंने 8 मार्च 2024 रोज नमाज़ अदा कर रहे  मुसलमान भाइयों को लात मारी तथा उनके साथ बदसलुखी की है उन सभी पुलिस अधिकारी तथा उनके सहयोगी पर कड़क से कड़क कारवाई की जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटना दुबारा ना होने पाए.

दिल्ली पुलिस द्वारा किए गए निंदनीय कार्य का चंद्रपुर के मुस्लिम समाज की ओर से कड़ी निंदा की जाती है !

भारत देश संविधान से चलता है. संविधान जहां हमे हमारे धर्म को मानने का अधिकार देता है.हर कोई अपने धर्म का प्रचार,प्रसार, प्रशंसा, कर सकता है.पर किसी दूसरे धर्म के विरुद्ध अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना,या ऐसा कोई कार्य जिसकी वजह से किसी दूसरे समाज के लोगो की भावनाओ को आहत पहुंचाने के उद्देश्य से किया गया हो, जिस की वजह से दो समाजों में नफरत पैदा हो सकती है,या शांति व्यवस्था भंग हो सकती है यह  सब अपराध की श्रेणी में आता है.

 परंतु जिस तरह का निंदनीय आचरण दिल्ली पुलिस के कुछ अधिकारियो ने दिल्ली के इंद्रलोक में किया है, उससे पुलिस यंत्रणा की मानसिकता पर एवम उनके कर्तव्य निर्वाहन पर भी कई गंभीर सवाल खड़े हो गए है ?

 पुलिस का काम जनता की रक्षा करना . अगर रक्षक ही भक्षक बन जाए ? तो जनता किससे मदत की गुहार लगाए?

दिल्ली की घटना के चलते aimim पार्टी ,चंद्रपुर द्वारा निषेध जताते हुए चंद्रपुर जिले के पुलिस अधीक्षक को निवेदन दिया गया है तथा चंद्रपुर के मुस्लिम समाज पर, उनके धर्म स्थलों पर कोई आंच ना पाए ऐसी सुरक्षा की मांग की गई है.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Download Aadvaith Global App

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker